Vni India


अमित शाह ने कहा बिहार में भाजपा-जदयू मिलकर लड़ेंगे 2019 का चुनाव

अमित शाह ने कहा बिहार में भाजपा-जदयू मिलकर लड़ेंगे 2019 का चुनाव

Thursday July 12, 2018, 04:44:00

पटना, 12 जुलाई, (वीएनआई) भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज अपने एकदिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचे, उन्होंने कहा है कि भाजपा और जदयू के बीच गठबंधन जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि 2019 में उनकी पार्टी नीतीश कुमार के साथ मिलकर लड़ेगी और सभी 40 सीटों पर चुनाव जीतेगी। 

अमित शाह ने आज पटना पहुंचने के बाद नीतीश कुमार से मुलाकात कर उनके साथ नाश्ता किया। नाश्ते के बाद उन्होंने साफ किया कि गठबंधन को कोई खतरा नहीं हैं। अमित शाह और नीतीश कुमार डिनर भी साथ करेंगे। अमित शाह ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि मोदी सरकार लगातार बिहार के हितों के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जब तक केंद्र में मनमोहन सिंह की सरकर रही, बिहार को ठगा जाता रहा लेकिन मोदी ने बिहार को विकास की राह पर चलाने का काम किया। अमित शाह ने कहा कि लालू यादव और कांग्रेस ने सालों तक बिहार को बर्बाद करने का काम किया और आज वो हमसे कहते हैं कि हमने क्या किया।

अमित शाह ने आगे कहा कि 2019 बिहार की जनता कांग्रेस और राजद को हराकर बताएगी कि मोदी सरकार ने बिहार के लिए क्या किया। अमित शाह ने कहा कि 2019 के चुनाव में एनडीए सभी 40 सीटें जीतेगी, राजद और कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल पाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ भ्रष्टाचार करने और देश के खजाने खाली करने का काम किया है और अब जनता उनको सब जगह से हटाने का काम कर रही है। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने भारत की छवि खराब की तो वहीं मोदी ने दुनियाभर में मोदी का मान बढ़ाया है। इससे पहले अमित शाह ने आज सुबह स्टेट गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की।गौरतलब है कि दोनों नेताओं के बीच मुलाकात मुलाकात का मकसद 2019 लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे पर चर्चा करना है।

Web Title: अमित शाह ने कहा बिहार में भाजपा-जदयू मिलकर लड़ेंगे 2019 का चुनाव